बंद करे

कोंडागांव लोगो डिज़ाइन और टैगलाइन लेखन प्रतियोगिता

  • प्रारंभ: 07/01/2021
  • समाप्ति: 15/01/2021

स्थान: Kondagaon

Contest 2021

कोण्डागांव जिले के प्रतिभाशाली युवाओं को रचनात्मक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा जिले के लिए ” टैग लाईन ” एवं “लोगो डिजाईन” की प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता के लिए प्रतियोगियों को जिले की विशेषताओं, संस्कृति, कला, विकास कार्यों एवं प्रगति को दर्शाने वाली ” लोगो ” एवं ‘टैग लाईन‘ का निर्माण करना होगा।

सबसे अच्छे: ” लोगो ” एवं ” टैग लाईनो ” का चयन जिला प्रशासन की समिति द्वारा किया जाएगा साथ ही इस ‘टैग लाईन‘ एवं ‘लोगो ‘ का प्रयोग जिला प्रशासन द्वारा किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतियोगियों को जिले की वेबसाईट में दिए गये लिंक पर जाकर अपने नाम एवं पूर्ण पते के साथ रजिस्टर करते हुए अपने बनाये गये “लोगो” का संक्षिप्त वर्णन एवं ‘लोगो ‘की फोटो अपलोड करनी होगी साथ ही ‘टैग लाईनों‘ के लिए ‘टैग लाईन‘ का संक्षिप्त वर्णन भी देना होगा।

इन दोनों ” लोगो डिजाइन ” हेतु प्रथम आने वाले प्रतिभागी को 51 हजार रूपये, द्वितीय को 21 हजार रूपये एवं तृतीय को 11 हजार रूपये प्रदान किये जाएंगे एवं ” टैग लाईन ” प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले प्रतिभागी का 11 हजार रूपये, द्वितीय को 07 हजार रूपये एवं तृतीय को 05 हजार रूपये प्रदान किये जाएंगे। इसके साथ ही प्रथम 10 में सम्मिलित अन्य प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किये जाएंगे।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए कार्यालय में किसी भी प्रतिभागी द्वारा पत्र द्वारा भेजी गयी प्रविष्टि को अमान्य माना जावेगा। केवल ऑनलाइन माध्यम से ही केवल कोण्डागांव जिले के प्रतियोगी इस प्रतियोगिता में सम्मिलित हो सकेंगे।

 

Register Here